मोटोरोला अपने दो नए स्मार्टफोन मोटो सी और मोटो सी प्लस को पेश कर सकती है लो बजट में

17 अप्रैल 2017
Author :  

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने दो नए स्मार्टफोन मोटो सी और मोटो सी प्लस को लेकर चर्चा में है। बताया जा रहा है कि कंपनी इन दोनो स्मार्टफोन को लो बजट में पेश कर सकती है। कंपनी की ओर से पहली बार स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए ये दोनो स्मार्टफोन पेश किए जाऐंगे। हाल ही में इन फोन्स के की रेंडर वीडियो सामने आए है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इन दोनों फोन्स को एंट्री लेवल पर पेश करेगी।

मोटोरोला लेकर आ रही है मिड रेंज में स्मार्टफोन

जानकारी के अनुसार, मोटोरोला अपने दो नए स्मार्टफोन मोटो सी और मोटो सी प्लस को मिड रेंज में लेकर आ रही है और इसी के साथ ये स्मार्टफोन सुखिर्यो में भी छाए हुए है। इन दोनो स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन और फीचर्स एक जैसे है। दोनों स्मार्टफोन को गोल्ड, रेड, ब्लैक, सिल्वप कलर ऑप्शन के साथ एंड्राइड नॉगट पर उपलब्ध कराया जा सकता है।

रेंडर वीडियो में दोनों फोन के कई फीचर्स का भी पता लगा है। वीडियो के अनुसार मोटो सी प्लस में छोटा सा कैमरा बंप होगा। साथ ही दोनों मॉडल्स में रीयर माउंटेड स्पीकर, हैडफोन जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

क्या होंगे इनके खास फीचर्स ?

मोटो सी

मोटो सी में 5 इंच का डिसप्ले होगी। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 854×480 पिक्सल होगा। इसके साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा होगा। वहीं, 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा जो कि रीयर कैमरा की तरह एलईडी फ्लैश से लैस होगा। इसमें 1जीबी रैम और 2,350एमएएच बैटरी होगी।

एमटीएनएल ने मुंबई उपभोक्ताओं के लिए जारी किए ये दो नए ब्रॉडबैंड प्लान

यह फोन दो वेरिएंट में पेश होगा, जिसमें से एक 3जी मॉडल में 32 बिट 1.3गीगार्ट्ज क्वार्ड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 8जीबी इंटरनल स्टोरेज जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढाया जा सकता है। इसमें फिक्सड फोक्स रीयर कैमरा भी होगा। वहीं, इसके 4जी वेरिएंट में 64 बिट 1.1गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 16जीबी स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन होगा। वहीं, ऑटोफोकस रीयर कैमरा भी होगा।

मोटो सी प्लस

वहीं मोटो सी प्लस में 5 इंच एचडी जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 280×720 पिक्सल होगा। इसके अलावा 1.3गीगार्ट्ज 64 बिट क्वार्ड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 1जीबी और 2जीबी रैम वेरिएंट के साथ 16जीबी स्टोरेज, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढाया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल रीयर कैमरा व 2 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा हो सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। कीमत की बात करें तो मोटो सी 199 यूरो और मोटो सी प्लस 299 डाॅलर के साथ पेश किया जा सकता है।

  • Social network:
133 Views
palpal