भारत संचार निगम लिमिटेड दे रहा 78 रुपये के रिचार्ज में 2 जीबी डेटा हर दिन

23 नवम्बर 2018
Author :  

नई दिल्ली// भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) लगातार निजी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय टेलिकॉम इंडस्ट्री में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से ही अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज पैक्स लॉन्च कर रही है। बात करें प्रीपेड सेगमेंट की तो बीएसएनएल ने अब 78 रुपये की कीमत में नया प्रीपेड रिचार्ज लॉन्च किया है जो शॉर्ट-टर्म वैलिडिटी के साथ आता है। बीएसएनएल का यह पैक रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया से टक्कर लेने के लिए है। 

टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल के 78 रुपये वाले रिचार्ज पैक में 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इसके अलावा बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉल और एसटीडी कॉल जैसे ऑफर्स भी हैं। इस पैक की वैधता 10 दिन है। बीएसएनएल के दूसरे एसटीवी से अलग, इस नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मुंबई और दिल्ली सर्किल के लिए भी कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे। बीएसएनएल अनलिमिटेड विडियो कॉल भी ऑफर कर रहा है, जिसे 78 रुपये वाले रिचार्ज पैक के साथ ऐक्टिवेट किया जा सकता है। इसके लिए ग्राहकों को 123 पर STV COMBO78 लिखकर मेसेज करना होगा।

बता दें कि बीएसएनएल पहले ही देशभर के टेलिकॉम सर्किल में 78 रुपये वाला STV प्लान ऑफर करता है। लेकिन अब 78 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने पुराने एसटीवी प्लान को वापस ले लिया है। पुराने 78 रुपये के प्लान में कुल 3 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेटा मिलता है। बीएसएनएल के नए प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 10 गुना डेटा (20 जीबी) मिलता है।

 
  • Social network:
104 Views
palpal