गुजरात की युवती से अजमेर में आधा दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

11 अप्रैल 2019
Author :  

नवीन वैष्णव अजमेर
अजमेर के सुभाष नगर क्षेत्र में गुजरात की युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को अचेतावस्था में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रामगंज थानाधिकारी गोमाराम ने बताया कि अलसुबह युवती अचेत हालत में पड़ी हुई थी उसे जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। युवती ने होश में आने के बाद बताया कि उसे एक युवक ने अजमेर बुलाया था जो उसे सुभाष नगर स्थित मकान में लेकर गया। जहां पहले से 4-5 युवक मौजूद थे। सभी ने 
बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। इतना ही नहीं उसकी सोने की चेन, मोबाईल और पर्स भी चीन लिया। वह जैसे तैसे उनके चंगुल से बची। थानाधिकारी गोमाराम ने कहा कि मामला दर्ज करके मकानमालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
कॉलगर्ल है युवती!
पुलिस के अधिकारिक सूत्रों की मानें तो युवती देह व्यापार से जुड़ी हुई है। युवती रूपए तय करके ही युवक के साथ जाने को राजी हुई थी लेकिन वहां आधा दर्जन से अधिक युवकों ने युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला और दरिंदगी भी की। इससे युवती की तबियत बिगड़ गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है।
अजमेर में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की पर है देहव्यापार
अजमेर जिले में देह व्यापार दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की पर है। यहां इंटरनेट के जरिए तक इंडियन व विदेशी लड़कियां परोसी जा रही है। इतना ही नहीं होटल तक की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए हजारों रूपए खर्च कर रहे हैं। इस कल्चर का यूथ जनरेशन पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है। जानकार सूत्रों की मानें तो अजमेर-पुष्कर में रोजाना बड़ी संख्या में लड़कियां सप्लाई की जा रही है इसमें दलाल व इंटरनेट का सहारा लिया जाता है। इतने बड़े स्तर पर यह गौरखधंधा चलने के बाद भी पुलिस बेखबर बनी हुई है। इससे ऐसे काम करने वालों के हौंसले बढ़ते ही जा रहे हैं।

नवीन वैष्णव
(पत्रकार), अजमेर

102 Views
palpal

Email यह ईमेल पता spambots से संरक्षित किया जा रहा है. आप जावास्क्रिप्ट यह देखने के सक्षम होना चाहिए.