बॉलीवुड

  • 20
  • मार्च

निर्माता किरण तलसीला और पंकज थलोर ने निर्देशक विशाल मिश्रा के साथ अपनी हिंदी फिल्म ऐ काश के हम का पहला पोस्टर अँधेरी के बैरल लाउंज में लांच किया। विवान शाह ,साउथ एक्ट्रेस प्रिया सिंह और सोफ़िया सिंह ख़ास इस फिल्म का पोस्टर लांच करने आये। सभी कलाकार ने हिमाचल में शूट के बारे में अपने विचार व्यक्त किये। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म के पहले कॉफ़ी विथ डी ,होटल मिलन बनाई है। मई में इस फिल्म का प्रोमो लांच होगा।   

  • 18
  • मार्च

भोजपुरी में एक दर्जन से भी अधिक फिल्मे बना चुके तेलगु डायरेक्टर सुब्बा राव गोसांगी  पहलीबार किसी भोजपुरीया हीरो को तेलगु सिनेमा में लांच करने जा रहें है .मुंबई में अपनी एक भोजपुरी फिल्म की मुहूर्त के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुब्बा राव ने कहा की बहुत जल्द वो ये अनोखा प्रयोग करने जा  रहे हैं. सुब्बा राव ने बताया की वो जल्दी ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय को तेलगु में लांच करने की तयारी कर रहे हैं . आपको बता दे की सुब्बाराव इससे पहले रितेश पांडेय को लेकर एक भोजपुरी फिल्म ' काशी विश्वनाथ ' बना चुके है जिसमे काजल राघवानी उनके साथ लीड रोल में हैं . ये फिल्म मई महीने में रिलीज़ होने जा रही है और इसी बीच तेलगु मूल के निर्देशक सुब्बा राव उनके साथ एक बार फिर एक भोजपुरी फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है . इस फिल्म के निर्माता एस. एस. रेड्डी और ई.पी.विजय प्रसाद हैं .संगीत ओम झा ने दिया है और फिल्म प्रचारक के संजय भूषण पटियाला हैं . फिल्म की मुहूर्त पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए राव ने कहा की वह  आने वाले समय में रितेश पांडेय को तेलगु फिल्म में भी निर्देशित करेंगे . हालाँकि ये फिल्म कब शुरू होगी ? इसके बारे में उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी . सुब्बा राव गोसांगी तेलगु के बाद भोजपुरी फिल्मों में भी बड़ा नाम कमा चुके हैं. उन्होंने निरहुआ को लेकर शिवा और निरहुआ मेल जैसी कई भोजपुरी फिल्मे बनाई जो की सुपर हिट रही हैं . फिलहाल  रितेश पांडेय की  तेलगु सिनेमा में एंट्री कई और भोजपुरिया सितारों को नयी राह दे सकती है .

  • 16
  • मार्च
रॉक माउंटेन प्रोडक्शंस के नीलकंठ रेग्मी और वंशमणि शर्मा और ट्वीट एंटरटेनमेंट ने अँधेरी के सिनेपोलिस सिनेमा में कॉमेडी हिंदी फिल्म शर्माजी की लग गई का स्पेशल शो रखा जहाँ फिल्म के कलाकार और मेहमान को आमंत्रित किया।  इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक के साथ मुग्धा गोडसे ,श्वेता खंडूरी ,बृजेन्द्र काला ,हेमंत पांडे , टीकू तलसानिया ,हिमानी शिवपुरी ,मुकेश तिवारी और अन्य कलाकार काम कर रहे हैं। मेहमान में थे बॉक्स सिनेमा के पवन शर्मा , जितेन पुरोहित ,भावेश बालचंदानी ,टेलेचसका के आदित्य कुमार और अन्य। इस फिल्म के लेखक- निर्देशक हैं मनोज शर्मा ,संगीत दिया है प्रवीण भारद्वाज ने। ए के अरोड़ा और वत्सल बक्सी सहयोगी निर्माता हैं और कमल किशोर मिश्रा सह निर्माता हैं। ज़ी म्यूजिक कंपनी ने फिल्म का संगीत लांच किया है। 

 

  • 13
  • मार्च

बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी पहली फ़िल्म 'तेरी भाभी है पगले' के बाद, विनोद तिवारी अपनी दूसरी फ़िल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म निर्माता सबसे प्रसिद्ध कुंभ के आधार पर 'प्रयागराज' नामक परियोजना को लागू करेगा। बॉलीवुड ने कई परियोजनाओं को देखा है जहां कुंभ का उल्लेख किया गया है और इसके बारे में बात की जाती है लेकिन कोई भी केंद्रीय त्योहार के रूप में विश्वास के त्योहार को नहीं दिखाता है।

विनोद तिवारी एक यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं जो कुंभ को मुख्य भूखंड के रूप में प्रदर्शित करेगा। फिल्म निर्माता ने 24 फरवरी को प्रयागराज में कुंभ उत्सव के दौरान पवित्र संगम नदी में दिव्य स्नान किया। और तभी उन्होंने इस पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया।

तिवारी की आखिरी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' में कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन और मुकुल देव ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

अपनी नई फिल्म पर वापस आकर, फिल्म पूरी तरह से और प्रयागराज के आसपास शूट की जाएगी। फिल्म निर्माता ने परियोजना शुरू करने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, "मुझे अपनी नई परियोजना की घोषणा करने में बहुत खुशी और अपार खुशी महसूस हो रही है, जो कुंभ पर आधारित है। धार्मिक त्योहार हमारी हिंदू परंपराओं और संस्कृति को दुनिया भर में बढ़ावा देने और संरक्षित करने में मदद करता है।"

अन्य खबरों में, बुलबुल भी तिवारी के बारे में थी जो इक्का-दुक्का कॉमेडियन कपिल शर्मा पर एक बायोपिक का निर्देशन कर रही थी। यह बताया गया कि बायोपिक में कृष्ण अभिषेक द्वारा मुख्य किरदार निभाया जाएगा।

पृष्ठ 1 का 15