-->

विनोद तिवारी ने 'प्रयागराज' नामक फिल्म का निर्देशन किया

13 मार्च 2019
Author :  

बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी पहली फ़िल्म 'तेरी भाभी है पगले' के बाद, विनोद तिवारी अपनी दूसरी फ़िल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म निर्माता सबसे प्रसिद्ध कुंभ के आधार पर 'प्रयागराज' नामक परियोजना को लागू करेगा। बॉलीवुड ने कई परियोजनाओं को देखा है जहां कुंभ का उल्लेख किया गया है और इसके बारे में बात की जाती है लेकिन कोई भी केंद्रीय त्योहार के रूप में विश्वास के त्योहार को नहीं दिखाता है।

विनोद तिवारी एक यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं जो कुंभ को मुख्य भूखंड के रूप में प्रदर्शित करेगा। फिल्म निर्माता ने 24 फरवरी को प्रयागराज में कुंभ उत्सव के दौरान पवित्र संगम नदी में दिव्य स्नान किया। और तभी उन्होंने इस पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया।

तिवारी की आखिरी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' में कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन और मुकुल देव ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

अपनी नई फिल्म पर वापस आकर, फिल्म पूरी तरह से और प्रयागराज के आसपास शूट की जाएगी। फिल्म निर्माता ने परियोजना शुरू करने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, "मुझे अपनी नई परियोजना की घोषणा करने में बहुत खुशी और अपार खुशी महसूस हो रही है, जो कुंभ पर आधारित है। धार्मिक त्योहार हमारी हिंदू परंपराओं और संस्कृति को दुनिया भर में बढ़ावा देने और संरक्षित करने में मदद करता है।"

अन्य खबरों में, बुलबुल भी तिवारी के बारे में थी जो इक्का-दुक्का कॉमेडियन कपिल शर्मा पर एक बायोपिक का निर्देशन कर रही थी। यह बताया गया कि बायोपिक में कृष्ण अभिषेक द्वारा मुख्य किरदार निभाया जाएगा।

25 Views
palpal