-->

करोड़पति बनने का मौका एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिट्रेशन आज 1 मई से

01 मई 2019
Author :  

आपके करोड़पति बनने के सपने को पूरा करने के लिए एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अमिताभ बच्चन रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 लेकर आ रहे हैं। जी हां, एक बार फिर से आपके करोड़पति बनने का सपना पूरा हो जाएगा। लेकिन उससे पहले आपको करना होगा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के लिए रजिट्रेशन।

1 मई से कौन बनेगा करोड़पति की रजिट्रेशन शुरू होने जा रही है। एक बार फिर से महानायक अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर आने को तैयार हैं, शो का पहला टीजर वीडियो रिलीज हो गया है और इसमें अमिताभ शो की रजिस्ट्रेशन डेट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। यदि आप भी शो में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा, चलिए आपको बताते हैं कि केबीसी में अमिताभ संग हॉट सीट पर बैठने के लिए कैसे रजिस्ट्रेशन करना है।

रजिस्ट्रेशन के मुख्यतः 2 तरीके हैं। पहला है ऑनलाइन तरीका और दूसरा ऑफलाइन

kbc-sonyliv.in लिंक पर क्लिक करते ही आपको ऑनलाइन एप्लिकेशन के किए एक फॉर्म का लिंक नजर आएगा। इस लिंक पर क्लिक करने पर आपकी स्क्रीन पर एक फॉर्म ओपन हो जाएगा, इस फॉर्म को भरने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक पॉप अप नजर आएगा कि आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है। आवेदन का दूसरा तरीका ऑफलाइन तरीका भी है

ऑफलाइन प्रॉसेस के लिए आप केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए जारी किए नंबर पर कॉल करके आईवीआर द्वारा आवेदन कर सकते हैं, इसके अलावा सरकारी अधिसूचना का उपयोग करके भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा इच्छुक उम्मीदवार SMS द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं, इसके लिए जरूरी जानकारियां जल्द ही शो में दी जाएंगी।

शो का पहला टीजर वीडियो सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक सिर्फ एक ही सीजन में ऐसा हुआ है जब इस शो को अमिताभ की बजाए शाहरुख खान ने होस्ट किया था, अमिताभ बच्चन वीडियो में बता रहे हैं कि रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे। वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, "अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी"

23 Views
palpal