-->

कोर्ट में सरेंडर नहीं करेंगी राखी सावंत, भगवान वाल्मीकि का पूरा सम्मान करती हूँ

07 अप्रैल 2017
Author :  

लुधियाना । विवादों में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि भगवान वाल्मीकि का वह पूरा सम्मान करती हैं। उनके खिलाफ अपशब्द बोलने का मतलब ही नहीं। फिर भी उन्होंने वाल्मीकि समुदाय से बिना शर्त माफी मांग ली है। इसी बीच राखी के यहां अदालत में सरेंडर करने की चर्चाएं हैं, लेकिन बताया जाता है कि वह ऐसा नहीं करेंगी। उनका वकील इस मामले को देख रहा है।

राखी सावंत ने मुबंई से फोन पर बातचीत में कहा कि उन्हें परेशान करने के लिए यह केस किया गया है। वह भगवान वाल्‍मीकि का बेहद आदर करती हैं। उनके बारे में बोलना तो दूर ऐसा सोच भी नहीं सकतीं। इसी बसीच राखी के अदालत में सरेंडर करने की चर्चाएं लुधियाना में गर्म रहीं। इस वजह से न्यायाधीश सुमित सभ्रवाल की अदालत के बाहर वीरवार को भी काफी भीड़ रही। अदालत ने 10 अप्रैल को पेश होने के लिए राखी सावंत के गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं।

राखी सावंत लुधियाना के एक वकील से सलाह मशविरा कर रही हैं। उनके वकील राखी सावंत को अदालत में सरेंडर करवाने की बजाय कानूनी प्रक्रिया का सहारा लेते हुए जिला एवं सेशन जज की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर सकते हैं।

दिनभर चली अफवाहों के चलते न्यायाधीश सुमित सभ्रवाल की अदालत के बाहर राखी सावंत की झलक पाने के लिए जहां लोग खड़े रहे, वहीं मीडिया भी राखी का इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आईं। बता दें कि तीन दिन पहले राखी को मुंबई में पंजाब पुलिस की टीम द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबरें जाेर-शोर से चलीं थीं, लेकिन पंजाब पुलिस ने इससे इन्‍कार किया था।

मुंबई गई पुलिस की टीम दिए गए पते पर राखी सावंत के नहीं मिलने पर वापस लौट आई थी। इसक बाद से उनका लेकर कयासबाजी का दौर चल रहा है।

96 Views
palpal