-->

महिला ने अपने अवैध संबंध छुपाने के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करवा दिया, पीडि़त की मां समेत चार लोगों पर केस दर्ज

09 अप्रैल 2017
Author :  

रोहतक। जिले के सांपला क्षेत्र के एक गांव में महिला ने अवैध संबंध छुपाने को अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करवा डाला। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि ऐसा इसलिए किया गया, ताकि मां का भेद न खुल सके। करीब एक साल से उसके साथ हैवानियत की जा रही थी। नाबालिग की शिकायत महिला थाना पुलिस ने पीडि़त की मां समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दसवीं की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी मां के पड़ोस में रहने वाले रामभगत, दिनेश और कमल के साथ अवैध संबंध हैं। करीब एक साल पहले उसने अपनी मां को तीनों के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस पर मां ने पहले तो उसे प्यार से समझाया कि वह किसी को न बताए। आरोप है कि जब वह नहीं मानी तो मां ने बेटी को उक्त तीनों युवकों के साथ एक कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान तीनों ने उसे हवस का शिकार बनाया।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद तीनों ने धमकी दी कि यदि अब उसने अपने पिता को इस बारे में बताया तो वह उसे पूरे समाज में बदनाम कर देंगे। छात्रा का आरोप है कि एक साल से आरोपी उनके घर पर आते और उसकी मां के कहने पर उसके साथ दुष्कर्म करते।

तंग आकर पीड़ित छात्रा ने अपने पिता को आपबीती बताई। इसके बाद पिता उसे थाने लेकर पहुंचा और तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कराया। वहीं मां को साजिश करने की धारा में शामिल किया गया है। पुलिस ने पीड़ित के धारा 164 के बयान दर्ज कराने के बाद अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी बिमला का कहना है कि सभी आरोपी फरार हैं।

 

109 Views
palpal