-->

6 टन आलू से बनी एक जगह, जहां जाने के लिए लोग खर्च करते हैं लाखों रुपए

28 अप्रैल 2019
Author :  

आज हम आपको आलू से बनी एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर जाने के लिए लोग लाखों रुपए खर्च करते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें ऐसा क्या है कि लोग लाखों खर्च कर रहे हैं तो चलिए हम बताते हैं। क्या कभी आपने आलू के अंदर रात गुजारने के बारे में सोचा है। चौक गए ना आप भी। अगर नहीं तो आइए आज हम आपको बताते हैं आलू के अंदर बने लग्जरी होटल के बारे में, इसके अंदर की तस्वीर देखकर आपका मन भी आलू के अंदर रहने को करेगा।

आलू से बनाया यह होटल अमेरिका के राज्य इदाहो में बनाया गया है। इस आलू का वजन 6 टन है। इसके अंदर जाने के बाद आपकी आंखे खुली रह जाएगी। यह आलू का बना हुआ होटल है। जिसमें जाकर एक रात रहने के लिए 247 डॉलर यानी 18 हजार रुपए देने पड़ते हैं। Airbnb नाम की वेबसाइट पर आप इस होटल के लिए बुकिंग कर सकते हैं। इस आलू को स्टील, प्लाटर और कंकरीट से बनाया गया है।

अगर आप जाना चाहते हैं तो इस ‘आलू’ में दो लोग आराम से रातें गुजार सकते हैं। यानि अगर किसी खास जगह नाईट स्टे करना है तो ये आलू अच्छी जगह है। इस आलू में अंदर आपको एक छोटा सा बाथरूम, किचन, आग जालने के लिए जगह मिलेगी। बाकी ‘आलू’ को अंदर से ठंडा-ठंडा कूल रखने के लिए एयर कंडिशनर भी लगाए गए हैं। इस आलू के अंदर बने होटल का इंटेरियर डिजाइन काफी खूबसूरत किया है। इसमें लोगों के ठहरने से लेकर खाने- पीने तक सारी व्यवस्थाएं की गई हैं।

 

55 Views
palpal