-->

पार्टी कहेगी तो इन्दौर से लोकसभा का चुनाव लडने को तैयार हूँ-कैलाश विजयवर्गीय

15 अप्रैल 2019
Author :  

मुकेश मिश्रा, इंदौर

इन्दौरः, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को इन्दौर में कहा कि यदि पार्टी उन्हें चुनाव लडने को कहेगी तो वे तैयार है. हॉलकि उनके पास बंगाल की बडी जिम्मेदारी है. वह इस बार भाजपा बडी जीत दर्ज करेगी.

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन द्वारा पत्र लिखे जाने और नाराजगी पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने 75 पार के नेताओं को टिकट नहीं देने का फैसला लिया है. ताई ने भी पार्टी के उस फैसले का सम्मान किया है. इसमें किसी तरह का विवाद नहीं है.दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने पर विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि सिंह सुसाइड कर रहे हैं. उन्हें मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फंसाया है. भोपाल से शिवराज जी हों या उमा भारती जीवे दिग्विजय सिंह को हराएंगे. जीत भाजपा की ही होगी.  

कमलनाथ सरकार द्वारा ई-टेंडरिंग सहित पुराने घोटालों की फाइल खुलने के मामले में उन्होनें सवाल उठाते हुए कहा कि  तबादला उद्योग का सारा पैसा हवाला में पकड़ाया है. सरकार का मुंह काला हुआ है. कांग्रेस खिसयाकर  भाजपा पर कीचड़ उछाल रही है. इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. ई-टेंडरिंग की जांच सार्वजनिक करने की बात कमलनाथ सरकार कह रही है.यह अच्छा है उसे रिपोर्ट सार्वजनिक करने दो. वे पहले ही ट्रांफसर घोटाले में फंसे हुए हैं. ये रिपोर्ट सामने आई तो और खुलासे भी होंगे.

29 Views
palpal