-->

मुंबई के बोरीवली में उर्मिला मातोंडकर के चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई

फिल्म अभिनेत्री और मुंबई नॉर्थ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है. उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग भी की है. बता दें कि उर्मिला के प्रचार के दौरान बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई.

इस मामले पर बोलते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'यह डर पैदा करने के लिए किया गया. यह तो बस शुरुआत है, यह हिंसक रूप लेगा. मैंने पुलिस सुरक्षा की मांग भी की है. मेरी जान को खतरा है, मैंने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है.'

बता दें कि सोमवार को मुंबई के बोरीवली में उर्मिला मातोंडकर के चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई. बताया जा रहा है कि फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर यहां चुनाव प्रचार कर रही थीं, तभी बीजेपी समर्थक वहां पहुंचकर मोदी, मोदी के नारे लगाने लगे. इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हो गई.

कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई नॉर्थ से अपना उम्मीदवार बनाया है. वो बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. गोपाल शेट्टी ने 2014 में कांग्रेस नेता संजय निरुपम को बड़े अंतर से हराया था.