# Tags
#भारत

बी टेक किया इंजीनियर गर्लफ्रेंड और नशे के चलते बना वाहन चोर

इंदौर:१४ जून, पुलिस ने एक इंजीनियर को वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसके पास से चोरी की तीन मोटरसायकिल जब्त की गई. नशे और गर्लफ्रेंड के खर्च उठाने के लिए इंजीनियर चोर बन गया.फर्जी दस्तावेज बना कर वह चोरी के वाहनों को ठिकाने लगा देता था.

छोटी ग्वालटोली थाना प्रभारी राकेश मोदी ने बताया की क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदातों को रोकने के लिए मुखबिर लगाए गए थे. एक मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी का वाहन बेचने के लिए घूम रहा है. इस सूचना पर तत्काल एक टीम बना कर युवक को पकड़ने के लिए तैनात किया गया. टीम ने यशवंत प्लाजा माल के बाहर युवक को पकड़ा लिया. मौके से उसके पास से एक पल्सर मोटर सायकिल (एमपी ४६-जेडए -१६४५) भी जब्त हुई.

पुछताछ में पकडाए युवक ने अपना नाम विनय तिवारी निवासी फिरोज गांधी नगर बताया.उसने कंप्यूटर साइंस से बी टेक की पढाई की है. गर्लफ्रेंड और नशे की शौक के चलते उसने चोरी का रास्ता अपना लिया. उसकी निशानदेही पर तीन मोटर सायकिले पुलिस ने जब्त की है. जो उसने शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रो से चोरी की थी.

पुलिस ने बताया की वह मोटरसायकिल वह शापिंग माल के बेसमेंट से मोटर सायकिल चुराता और फिर यशवंत प्लाजा के बेसमेंट में चोरी के वाहन खडा कर देता. फिर यह से वह चोरी की गाडी निकल कर ग्राहक खोजता. इतना ही नहीं वह एमपी ट्रांसपोर्ट की वेबसाईट से चोरी किए गए वाहन की जानकारी निकलता और फर्जी कागजात तैयार कर वह ठिकाने लगा देता था. वह आईटी का अच्छा जानकार भी है. इसलिए फर्जी दस्तावेज तथा फर्जी आधार कार्ड तैयार कर वाहन बेच देता था.पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.पुलिस को शंका है की उसने और भी चोरी के वाहन ठिकाने लगाए होगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend