# Tags

लेके प्रभु का नाम को मिले प्यार से रोमांचित हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ!

मुम्बई। बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 के पहले गाने लेके प्रभु का नाम के तुरंत हिट होने से रोमांचित हैं! प्रीतम द्वारा रचित, अरिजीत सिंह और निकिता गांधी (हिंदी संस्करण), बेनी दयाल और अनुषा मणि (तमिल संस्करण और तेलुगु संस्करण) द्वारा गाया गया यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लोग आकर्षक बीट्स और सलमान-कैटरीना कैफ की सिज़लिंग केमिस्ट्री के दीवाने हैं!

सलमान कहते हैं, ''ट्रैक को मिली प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक रूप से सकारात्मक है और मुझे यह पढ़कर खुशी हुई कि कैसे लोगों ने इस छुट्टियों के मौसम के लिए एक पार्टी एंथम ढूंढ लिया है! मुझे अपनी फिल्मों और गानों से लोगों का मनोरंजन करने में हमेशा खुशी महसूस होती है। मुझे इससे बड़ी कोई खुशी नहीं मिली कि लोग अपने जीवन में जो कुछ भी हो रहा है उसे भूल जाएं और उस दुनिया में डूब जाएं जो हमारा सिनेमा थिएटर के अंदर उनके लिए बनाता है!''

वह आगे कहते हैं, “गाने और डांस हमारी फिल्मों, हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं और मुझे अच्छा लगता है जब मेरी फिल्मों में बेहतरीन गाने होते हैं जिनका लोग आनंद लेते हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक गाने की प्रासंगिकता पीढ़ियों तक पहुंच सकती है! मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपने करियर में इनमें से कुछ गाने मिले और मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी समय के साथ उनमें से एक बन जाएगा।”

कैटरीना कहती हैं, "एक कलाकार के रूप में इतने वर्षों तक, एक चीज जिसने मुझे बनाए रखा है वह है मेरे प्रशंसकों, मीडिया और दर्शकों का प्यार। सफलता का असली पैमाना उस प्यार में है जो किसी को लोगों से स्वाभाविक रूप से मिलता है। लेके प्रभु का नाम पसंद किया जा रहा है, यह हम सभी के लिए एक अद्भुत एहसास है। मेरे लिए डांस करना मेरे सच्चे जुनून में से एक है और दर्शकों का प्यार देखना पूरी तरह से खुशी है।''

कैटरीना जबरदस्त डांस हिट देने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें खुशी है कि लेके प्रभु का नाम उनके पार्टी एंथम की शानदार सूची में शामिल हो रहा है! उनका मानना है कि लोगों को अभिनेताओं से बहुत उम्मीदें होती हैं कि वे न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करें बल्कि उन्हें संजोने और डांस करने के लिए बेहतरीन गाने भी दें!

कैटरीना कहती हैं, “एक फिल्म, एक अभिनय प्रदर्शन, एक गीत इन सभी को सफल कहलाने के लिए हमारे दर्शकों से जुड़ना होगा और मैं आभारी हूं कि मैंने अपने पूरे करियर में ऐसा हुआ है। मैं जानती हूं कि फिल्म में परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोग हमारे गाने देखने के लिए भी उत्साहित रहते हैं।”

वह आगे कहती हैं, “मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूं क्योंकि गाने और डांस हमारी संस्कृति और हमारी फिल्मों का हिस्सा हैं और हमेशा से सेलेब्रेट और पसंद किए जाते रहे हैं। मैं हमारे गानों से लोगों की अपेक्षाओं से वाकिफ हूं और यह मुझे हर बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।”

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend