# Tags
#खेल #पीपीएम न्यूज़ #भारत #मनोरंजन #महाराष्ट्र #मुख्य समाचार #विश्व

“आज सितारों से भरेगा वानखेड़े!”

“सुपरस्टार रजनीकांत से लेके डेविड बेकहम भी होंगे मौजूद”

पीपीएम समाचार: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबला आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है। मुंबई मेगा-इवेंट में सुपरस्टार रजनीकांत, फुटबॉलर डेविड बेकहम, उद्योगपति नीता अंबानी और कई अन्य हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल देखने के लिए सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को चेन्नई एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुए
मुंबई रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा, ”मैं मैच देखने जा रहा हूं ”|

कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पूर्व इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम के भी आज वानखेड़े स्टेडियम में इस मेगा मुकाबले को देखने की संभावना है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बेकहम, जो यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत हैं, वर्तमान में बाल अधिकारों और लैंगिक समानता की वकालत करने के लिए भारत में हैं।

एएनआई ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और यूनिसेफ क्रिकेट के माध्यम से समावेशन और लैंगिक समानता को बढ़ावा देते हुए महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने के लिए एक साथ आए हैं।

वीवीआईपी लाउंज से अपनी पसंदीदा टीमों को प्रोत्साहित करने वाली अन्य प्रमुख हस्तियों में अभिनेता सलमान खान, आमिर खान और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या शामिल हैं।

पंड्या मौजूदा विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे और बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टखने में चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने से पहले उन्होंने शुरुआती मैच भी खेले थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend