# Tags

बियॉन्ड की,के नए सेल्स उपाध्यक्ष बने अनुज करवा

पीपीएम ब्यूरो

नई दिल्ली।आईटी परामर्श और सॉफ्टवेयर सेवाओं के वैश्विक अग्रणी कंपनी बियॉन्ड की, ने सेल्स  उपाध्यक्ष के रूप में अनुज करवा को नियुक्ति किया है।अनुज को सेल्स के क्षेत्र में काम करने का एक लंबा अनुभव है।
अनुज ने प्रतिष्ठित नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से एमबीए किया है और एक प्रतिष्ठित स्नातक हैं। उन्होंने टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज में चेंज मैनेजमेंट कंसल्टेंट के रूप में अपना करियर शुरू किया और उनकी रणनीतिक सोच और कड़ी मेहनत ने उन्हें बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर के पद पर पदोन्नति दिलाई।
अनुज ने जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड में अपनी प्रतिभा को और भी अधिक विकसित किया।जहां उन्होंने बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर की भूमिका निभाई और कंपनी के विकास में बड़ा योगदान दिया।बाद में वह ओरेकल के लिए एक खाता प्रबंधक के रूप में काम करने लगे, जहां उन्होंने ग्राहकों के साथ संबंध स्थापित करने और बनाए रखने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया।
बियॉन्ड की, में अनुज वैश्विक व्यापार विकास कार्यक्रमों के प्रभारी होंगे। कंपनी की विस्तार योजनाओं के पीछे प्रेरक शक्ति के रूप में गुणवत्ता के प्रति उनका अटूट समर्पण और नवाचार के प्रति उत्साह यह सुनिश्चित करता है कि बियॉन्ड की तेजी से बदलते व्यवसाय और तकनीकी परिदृश्य में बना रहे।

बियॉन्ड की के संस्थापक और सीईओ पीयूष गोयल ने कहा, “हम सेल्स के उपाध्यक्ष के रूप में अपनी टीम में अनुज करवा का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।अपने व्यापक अनुभव, रणनीतिक दृष्टिकोण और सफल बिक्री इतिहास के साथ, अनुज निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बियॉन्ड की के विस्तार को बढ़ावा देने में एक प्रमुख खिलाड़ी होंगे।”

संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका और भारत पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, अनुज का बाजार प्रदर्शन व्यापक है। उनके अनुभव में उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें बाजार अनुसंधान और सलाहकार सेवाएं, एड-टेक (प्रौद्योगिकी और सामग्री समाधान), आईटी समाधान और सेवाएं और बहुत कुछ शामिल हैं।
अनुज कहते हैं, “मैं बियॉन्ड की के साथ काम करके बहुत खुश हूं। इस इनोवेटिव कंपनी से जुड़ना मेरे करियर के सफर में एक रोमांचक नए चरण का प्रतिनिधित्व करता है।गुणवत्ता के प्रति बियॉन्ड की का समर्पण, नवीन समाधान और गतिशील कार्यस्थल वातावरण मेरे पेशेवर लक्ष्यों के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। मैं टीम में अपने कौशल और विशेषज्ञता का योगदान करने के लिए उत्सुक हूं, और मैं कंपनी की निरंतर सफलता में योगदान देने के लिए तत्पर हूं। इसके अलावा मेरे पेशेवर विकास को आगे बढ़ाने के लिए, मेरा मानना ​​है कि यह साझेदारी बियॉन्ड की के विस्तार और सफलता को बहुत आगे बढ़ाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend