# Tags
#खेल #पीपीएम न्यूज़ #भारत #महाराष्ट्र #विश्व

भारत के कप्तान ने श्रीलंका मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर ताजा खुलासा किया

पीपीएम न्यूज़, रोहित शर्मा ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम के मुकाबले से पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर अपडेट दिया है।

पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ भारत के ग्रुप मैच के दौरान पंड्या के टखने में चोट लग गई थी और तब से वह बाहर बैठे हैं क्योंकि टूर्नामेंट के मेजबान ने विश्व कप में अपनी अजेय शुरुआत जारी रखी है। गुरुवार को मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ भारत के मैच से पहले पंड्या की पूर्ण फिटनेस की संभावित वापसी के बारे में पल पल मीडिया रिपोर्टर ने रोहित से पूछताछ की और अनुभवी कप्तान ने सुझाव दिया कि ऑलराउंडर फिलहाल आउटर पर ही रहेगा। रोहित ने कहा, ”फिलहाल, वह कल के मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं।”

श्रीलंका के साथ संघर्ष के बाद भारत का अगला मैच रविवार को कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा और रोहित इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं कि क्या संभावित रूप से वह खेल हो सकता है जिसमें पंड्या की वापसी होगी। भारतीय कप्तान ने कहा, “(विश्व कप में) मैच हर तीन या चार दिन में हो रहे हैं और हम रोजाना स्थिति पर नजर रख रहे हैं।” “यह संभव है, जैसे-जैसे वह प्रगति कर रहा है, यह संभव है और उम्मीद है कि हमें जल्द से जल्द उसे देखने का मौका मिलेगा। अभी मैं बस इतना ही कह सकता हूं।”

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारत के पिछले दो मैचों में नौ विकेट लेकर पंड्या की अनुपस्थिति में चमके हैं, लेकिन रोहित इस बात को लेकर चिंतित नहीं होंगे कि ऑलराउंडर की वापसी पर दाएं हाथ का यह बल्लेबाज टीम में अपनी जगह बरकरार रखेगा या नहीं। इसके बजाय रोहित ने सुझाव दिया कि सभी संयोजन उनकी टीम के लिए एक संभावना बने रहेंगे क्योंकि भारत तीसरे विश्व कप खिताब और घरेलू धरती पर दूसरे विश्व कप का खिताब जीतने की कोशिश में है। रोहित ने कहा, “हर तरह का संयोजन संभव है।” “इस विश्व कप में, आपने देखा है कि वास्तव में स्पिनर ही हैं जो बीच के ओवरों में रन प्रवाह को रोक रहे हैं, इसलिए मैं अपने विकल्प खुले रख रहा हूं कि इस समय तीन स्पिनरों को खिलाने के लिए हमारे पास हार्दिक है या नहीं। .

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend