# Tags

Relinace Jio 5-G: देश का सबसे तेज नेटवर्क,ऊकला के सभी स्पीडटेस्ट जीते

देश के कुल 5-जी नेटवर्क का 85%जियो ने लगाया है-आकाश अंबानी

•तेज 5जी नेटवर्क के साथ रेटिंग में भी टॉप पर रहा जियो

•जियो हर 10 सेकेंड में एक 5जी सेल लगा रहा है

फॉस्टेस्ट मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल कवरेज, बेस्ट मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस, बेस्ट मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस, टॉप रेटिड मोबाइल नेटवर्क, फॉस्टेस्ट 5जी मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट 5जी मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस और बेस्ट 5जी मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस श्रेणियों में जियो ने अवार्ड जीते।

नई दिल्ली: ग्लोबल कनेक्टिविटी इंटेलिजेंस एजेंसी ऊकला के सभी नौ स्पीडटेस्ट आवार्ड जीता कर जियो 5-जी देश का सबसे तेज नेटवर्क बन गया है।यह आवार्ड जिओ को 2023 के Q1-Q2 नेटवर्क परफॉर्मेंस के आधार पर दिए गए है।
रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “जियो की कल्पना भारत में एक डिजिटल सोसायटी बनाने की थी, जहां प्रौद्योगिकी हमारे जीवन के हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाए। इस क्रांति में योगदान देना हमारा लिए सौभाग्य की बात है। जिस तेजी से जियो ने 5जी रोलआउट किया है उसपर हमें गर्व है। भारत में जितना भी 5G नेटवर्क रोलआउट किया गया है उसमें से 85 फीसदी जियो ने किया है। हम हर 10 सेकंड में एक 5G सेल लगा रहे हैं।”

वही ऊकला के प्रेसीडेंट और सीईओ स्टीफन बाय ने कहा “ऊकला में हम ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ग्राहकों को स्पीड, वीडियो और गेमिंग में सर्वोत्तम अनुभव देने के जियो के प्रयास शानदार हैं। ये पुरस्कार जियो को भारत में सबसे सम्मानित नेटवर्क का दर्जा देते हैं और अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम नेटवर्क देने की जियो की महत्वाकांक्षा की भी पुष्टि करते हैं।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend