# Tags
#खेल #पीपीएम न्यूज़

99% गिल उपलब्ध हैं – रोहित

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि साथी सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल अपनी बीमारी से उबर चुके हैं और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले ब्लॉकबस्टर मुकाबले के लिए टीम में वापसी के लिए उपलब्ध होने की संभावना है। गिल बीमारी के कारण टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए थे और उन्हें ठीक होने में मदद के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लेकिन दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए काफी प्रगति की है और ऐसा लगता है कि वह अहमदाबाद में होने वाले बड़े मुकाबले के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। रोहित ने शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस का नेतृत्व किया और भारत के कप्तान गिल की फिटनेस को लेकर आशावादी थे।

गिल के संभावित शामिल किए जाने का मतलब यह हो सकता है कि इशान किशन चयन से चूक गए, इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने बुधवार को भारत के बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पर रोहित के साथ साझेदारी करते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ 47 रनों से अधिक की पारी खेली थी। अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भी वापसी हो सकती है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले अच्छे प्रदर्शन के बावजूद वह अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाए थे, लेकिन रोहित भारत की अंतिम एकादश के बारे में चुप्पी साधे हुए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend