# Tags

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के ट्विट पर विधायक मेंदोला ने भेजा दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी कॉग्निजेंट को इंदौर आने का न्यौता दिया

पीपीएम ब्यूरों

इंदौर: विधायक रमेश मेंदोला ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के एक ट्विट पर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी कॉग्निजेंट को इंदौर आने का न्यौता दिया है।उनके इस न्यौते को आगे बढ़ाते हुए आईआईएम के डायरेक्टर हिमांशु राय ने भी इंदौर में उनके स्वागत की बात कही है।

गौरतलब है कि कल कॉग्निजेंट के सीईओ रविकुमार ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि कॉग्निजेंट को भारत के टीयर 2 शहरों में भी विस्तार करना चाहिए। विधायक मेंदोला ने उनके इस ट्विट पर तत्काल कॉग्निजेंट के सीईओ को इंदौर आने का न्यौता दे दिया।
मेंदोला ने लिखा कि देश के सबसे स्वच्छ शहर #इंदौर में @Cognizant का स्वागत है. रवि जी को संबोधित कर उन्होंने लिखा कि इंदौर देश का अकेला शहर है जहां आईआईएम भी है और आईआईटी भी, जहां इन्फोसिस भी है और टीसीएस भी, जहां 150 से ज्यादा इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट्स है इंटरनेशनल_एयरपोर्ट भी है और मेट्रो भी। देश के हर बड़े शहर से ट्रेन से भी जुड़ा है और सड़क से भी, जहां का मौसम भी बेहतर है।इंफ्रास्ट्रक्चर भी और मेहमाननवाजी भी।
आईआईएम के डायरेक्टर हिमांशु राय ने मेंदोला की बात को आगे बढ़ाते हुए ट्विट किया कि ये बिलकुल सही है। उद्योग मित्र नीति और टेलेंट पुल के चलते इंदौर कोगनिसेंट के लिए बेहतर विकल्प होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend