# Tags
#मध्य प्रदेश

प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान द्वारा राष्ट्रीय समर इंटर्नशिप प्रतियोगिता – `प्रज्ञा’ का आयोजन।

पीपीएम ब्यूरो

इंदौर: प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, इंदौर द्वारा आयोजित 22वीं समर इंटर्नशिप प्रतियोगिता ( एसआईपी) `प्रज्ञा’ में छात्र मिमांसा आनंद तथा हरिकृष्णन ने प्रथम एवं द्वितीय तथा मयुरेश तहा एंव गर्वित कुमावत ने सयुंक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को प्रमाणपत्र के साथ नगद पुरस्कार प्रदान किये गए।
प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश सहित केरल, गुजरात एवं अन्य राज्यों के छात्र छात्राओं ने भी इस प्रतियोगिता में ऑनलाइन भाग लिया।
विभिन्न शैक्षिक पृष्ठभूमियों से आए प्रतिस्पर्धी ने अपने अनूठे दृष्टिकोणों के साथ सामान्य व्यावसायिक चुनौतियों के लिए प्रस्तुत समाधानों को प्रदर्शित किया। इस प्रतियोगिता में विजयी छात्र छात्राओं का चयन चयन समिति के सदस्यों डॉ. पराग जैन, ध्रुमिल भंडारी, डॉ. श्वेता पंडित और डॉ. सौरभी चतुर्वेदी द्वारा प्रतिभागियों के प्रस्तुतियों की स्पष्टता, अनुसंधान की गहराई, और समग्र विचारों को समर्थन करने की क्षमता सहित विभिन्न पैरामीटर्स पर कठोर मूल्यांकन करते हुए किया गया।
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में संस्थान के सीनियर डायरेक्टर, डॉ. देबासिस मल्लिक ने कहा कि इस प्रतियोगिता के आयोजन से ना सिर्फ छात्रों को अपने प्रबंधकीय कौशल के प्रदर्शन करने का मंच प्रदान करता है बल्कि मूल्यवान अंतर्दृष्टि और व्यावहारिक प्रदर्शन उनके प्रबंधकीय कौशल को धार प्रदान करती है. संस्थान के डॉ अमिताभ जोशी ने भी अपने विचार रखे। डॉ. सुचिता गुप्ता तथा डॉ. नेहा साहु प्रतियोगिता के समन्वयक, सह-समन्वयक थी|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend