# Tags
#मध्य प्रदेश #मुख्य समाचार

शिवराज प्रधानंत्री पर बना रहे टिकट का दबाव-कमलनाथ

सभाओं में पूछ रहे चुनाव लड़ू या नहीं

भोपाल:07 अक्टूबर,(राजेन्द्र पराशर) पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए बार-बार सभाओं में लोगों से पूछ रहे हैं कि मैं चुनाव लड़ू या नहीं? अब वे ये भी पूछ रहे हैं कि मुझे मुख्यमंत्री होना चाहिए या नहीं, मोदी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं?
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश भाजपा में हताशा अपने चरम पर है। पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेना बंद कर दिया और उन्हें मुख्यमंत्री की दौड़ से बाहर कर दिया। इसके जवाब में प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए पहले तो मुख्यमंत्री ने जनता के बीच यह पूछना शुरू किया कि मैं चुनाव लड़ूं या नहीं लड़ूं और अब सीधे पूछ रहे हैं कि मोदी जी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की जंग में, भाजपा में जंग होना तय है, जिन्हें टिकट मिला, वह लड़ने को तैयार नहीं है और जो टिकट की रेस से बाहर हैं, वह सबसे लड़ते फिर रहे हैं।  
प्रदेश का मतदाता नहीं करेगा माफ
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मध्य प्रदेश की बेटियां हर दिन दरिंदों की हैवानियत झेलने को मजबूर हैं। इंदौर में एक 4 साल की मासूम बच्ची को, स्कूल के वैन ड्राईवर ने दरिंदगी का शिकार बनाया गया। उज्जैन, भोपाल, इंदौर..सहित पूरे मध्य प्रदेश में बेखौफ दरिंदे, ऐसी वीभत्स घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। इन घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, पूरी सरकार और दिल्ली दरबार..सब के सब बेटियों की चीखों से कान फेरे हुए हैं। मुख्यमंत्री मौन है और प्रदेश भर में घूम कर सभाएं कर रहे हैं। भाजपा के इन “सत्ता लोभियों“ और “कुर्सी के सौदागरों“ के “पापों“ को मध्य प्रदेश ना तो कभी भूल सकेगा और ना ही कभी माफ़ करेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend