# Tags
#मध्य प्रदेश

मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार विकास के मार्ग पर बढ़ती रहेगी: मुख्यमंत्री डॉ. यादव

पीपीएम ब्यूरो

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने प्रदेश के नए मंत्रिमंडल में शामिल सभी मंत्रियों को दी बधाई

भोपाल।मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश के नए मंत्रिमंडल गठन के बाद सभी मंत्रियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मंत्रिमंडल में सभी जिलों, क्षेत्रों, अंचलों और पूरे मध्यप्रदेश का समावेश करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने नव नियुक्त मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि आने वाले समय में सभी मंत्री अच्छा परिणाम देंगे, जो मध्यप्रदेश के विकास के लिए बेहतर होगा।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार प्रदेश में विकास के मार्ग पर निरंतर आगे बढ़ती रहेगी। विकास के मामलों में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद जे.पी. नड्डा, सांसद वी डी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित सभी वरिष्ठ नेताओं के समन्वय से प्रदेश के मंत्रिमंडल का गठन हुआ है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि आज 28 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई है। इस तरह मुख्यमंत्री सहित मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल में सदस्यों की कुल संख्या 31 हो गई है। आने वाले समय में शेष स्थानों की भी पूर्ति की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend