# Tags
#मनोरंजन #विश्व

ओटीटी पर देखने के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ सीरीज

सात सबसे अधिक अनुशंसित series:

स्ट्रेंजर थिंग्स:1980 के दशक में सेट की गई एक साइंस-फाई हॉरर सीरीज़ जो सरकारी साजिशों के साथ अलौकिक तत्वों को जोड़ती है। यह उन बच्चों के एक समूह का अनुसरण करता है जो खतरों और रहस्यमय घटनाओं का सामना करते हैं।

मार्कोस:

एक क्राइम ड्रामा जो कोलंबिया में ड्रग किंगपिन पाब्लो एस्कोबार और मेडेलिन और कैली कार्टेल के उत्थान और पतन का वर्णन करता है।

मनी हेस्ट: एक स्पेनिश क्राइम ड्रामा श्रृंखला जो लुटेरों के एक समूह का अनुसरण करती है जो शहर के नामों को उपनाम के रूप में उपयोग करते हुए स्पेन के रॉयल मिंट और बैंक ऑफ स्पेन पर डकैती की योजना बनाते हैं और उन्हें अंजाम देते हैं।

द विचर:लोकप्रिय पुस्तक श्रृंखला पर आधारित एक काल्पनिक श्रृंखला, एक राक्षस शिकारी रिविया के गेराल्ट का अनुसरण करती है, क्योंकि वह जादू, राक्षसों और राजनीतिक साज़िश से भरी दुनिया को नेविगेट करता ह|

ब्रेकिंग बैड: एक क्राइम ड्रामा जो एक हाई स्कूल रसायन विज्ञान शिक्षक से मेथामफेटामाइन निर्माता की कहानी कहता है। इसकी गहन कहानी और चरित्र विकास के लिए इसकी प्रशंसा की जाती है।

पिकी ब्लाइंडर्स:पीक ब्लाइंडर्स स्टीवन नाइट द्वारा बनाई गई एक ब्रिटिश पीरियड क्राइम ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला है। बर्मिंघम की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म प्रथम विश्व युद्ध के बाद पीक ब्लाइंडर्स क्राइम गैंग के कारनामों का अनुसरण करती है। काल्पनिक गिरोह इसी नाम के एक वास्तविक शहरी युवा गिरोह पर आधारित है जो 1880 के दशक से 1910 के दशक तक शहर में सक्रिय थे।

गेम ऑफ़ थ्रोंस: जॉर्ज आर. आर. मार्टिन के “ए सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर” उपन्यासों पर आधारित एक काल्पनिक महाकाव्य, यह श्रृंखला वेस्टरोस की काल्पनिक भूमि में महान परिवारों के बीच सत्ता संघर्ष का अनुसरण करती है|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend