# Tags
#मध्य प्रदेश

विपक्ष की आवाज़ को दबा रही है मोदी सरकार-आप

इंदौरः05 अक्टूबर, केन्द्र सरकार विपक्ष की आवाज़ों को दबाने के लिए ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का पूरी बेशर्मी से इस्तेमाल कर रही है।
यह आरोप आम आदमी पार्टी मप्र के प्रदेश प्रवक्ता एवं इन्दौर विधानसभा चार से ‘आप’ प्रत्याशी डॉ पीयूष जोशी ने कहा।
जोशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी इस बात का प्रतीक है कि केन्द्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी से डर गई है, क्योंकि एक के बाद एक शीर्ष ‘आप’ नेताओं को पीएमएलए एक्ट की आड़ लेकर जेल में डाला जा रहा है जो इमरजेंसी से भी बदतर है।
किसी भी आप नेता के घर से एक रूपए की भी बरामदगी नहीं हुई है न ही किसी नेता के किसी लॉकर से कोई संपत्ति बरामद हुई है, फिर भी पहले सत्येन्द्र जैन , मनीष सिसोदिया और अब संजय सिंह को जेल में डाला जाना यह बताता है कि केन्द्र सरकार आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की ईमानदारी से डर गई है। इसका विरोध पार्टी न्यायिक और राजनीतिक स्तर पर पूरे देश में करने वाली है।

एक और मुद्दे को उठाते हुए जोशी ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग की। जिस प्रकार प्रदेश सरकार प्रतिमाह कर्ज़ लेकर लोकलुभावन योजनाओं का पिटारा चुनाव के ऐन पहले खोल रही है, वो ये दर्शाता है कि भाजपा को प्रदेश की कोई चिन्ता नहीं है, सिर्फ कुर्सी की चिन्ता है। पिछले बीस वर्ष की वर्षवार आर्थिक स्थिति पर एक श्वेतपत्र भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जारी करना चाहिए जिससे प्रदेश सरकार की अक्षमता और दुराचार मप्र की जनता के सामने आ सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend