# Tags
#मध्य प्रदेश

कमलनाथ हनुमान भक्त तो राम मंदिर निर्माण का समर्थन क्यों नहीं किया-हिमंता बिस्वा सरमा

डॉ.संतोष पाटीदार

खंडवा।कमनलाथ जी अपने आपको हनुमान जी का भक्त बताते हैं। हनुमान जी के भक्त है तो उन्होंने और कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में रोड़े क्यों अटकाए। राम भगवान के दर्शन करने अभी तक क्यों नहीं गए।कमलानथ जी और कांग्रेस पार्टी चुनावी हिंदू है। कांग्रेस का यह हिंदुत्व हमें ठुकराना होगा। यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने पंधाना में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती छाया मोरे के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सरमा ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब अब बाबर और औरंगजेब जैसे लोगों को देश में समर्थन देना है। कांग्रेस और राहुल गांधी हमास के आतंकियों का समर्थन कर रहे हैं। हमास के खिलाफ इसलिए नहीं बोल रहे क्योंकि भारत में जो हमास जैसे लोग है वो कांग्रेस के खिलाफ हो जाएंगे। कांग्रेस हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति करती आई है।

राम मंदिर कांग्रेस का कभी नहीं हो सकता
सरमा ने कहा कि कांग्रेस कहती है राम मंदिर बीजेपी का नहीं है। हम कहते हैं हिंदुओं की आस्थाओं का है लेकिन राम मंदिर कभी कांग्रेस का नहीं हो सकता क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा मंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाया। राम मंदिर को प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से लेकर राजीव गांधी और मनमोहन सिंह तक बनवा सकते थे, लेकिन नहीं बनवाया। यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को आकर करना पड़ा।

मध्यप्रदेश की दो योजनाओं को असम में लागू किया

सरमा ने कहा कि मैं पहले कांग्रेस में था और मध्यप्रदेश आना-जाना लगा रहता था। तब यहां बिजली पानी और सड़कों की समस्या साफ नजर आती थी,लेकिन अब मध्यप्रदेश विकसित राज्य बन गया है। कुछ साल पहले मेरा यहां आना हुआ था। मेरी मुलाकात दिग्वजिय सिंह से हुई तो मैंने कहा प्रदेश बदल गया है लेकिन उनकी चुप्पी से मैं समझ गया कि यहां विकास हर क्षेत्र में हो रहा है।मैंने असम में मध्यप्रदेश से प्रभावित होकर लाडली बहना योजना और मेडिकल कॉलेज में सरकारी स्कूलों के छात्रों को 5 प्रतिशत का आरक्षण देने की योजना को लागू किया है। आने वाले समय में लाडली लक्ष्मी योजना को भी शुरू करने पर मंथन जारी है।

कांग्रेस नेता एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे

सरमा ने कहा कि कांग्रेस के नेता यहां एक दसूरे के कपड़े फड़वाने में लगे हैं। अगर गलती से भी इनकी सरकार आ गई तो कैबिनेट बैठक में एक दूसरे के रोज कपड़े फटेंगे। कमलनाथ ने 15 महीने की सरकार में प्रदेश को सुशासन से कुशासन में बदल दिया था। हर चीज में घोटाला किया गया।

80 करोड़ लोगों को मुप्त मिल रहा राशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में देश का मान सम्मान विदेशों में बढ़ रहा है। कोरना काल के संकट में मोदी जी ने दूसरे देशों तक भी कोरोना वैक्सीन और दवाईयां पहुंचाकर लोगों की मदद की। देश में एक भी कोरोना के इंजेक्शन का रुपया लोगों से नहीं लिया गया। देश में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा और आने वाले 5 सालों तक यह व्यवस्था जारी रखने का ऐलान प्रधानमंत्री ने किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend