# Tags
#मध्य प्रदेश

नशे के शौक को पूरा करने के लिए लूटते थे मोबाइल

पीपीएम ब्यूरो

इन्दौर।शहर में मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों के पास से लुटे गए तीन मोबाइल जब्त किए गए है।गिरफ्तार दोनों आरोपी शातिर बदमाश है।उनके ऊपर पहले से शहर के थानों में अपराध दर्ज है।
खजराना थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया कि  चोरी, नकबजनी, लूट, मोबाइल स्नेचिंग आदि वारदातों  में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गए थे।उक्त निर्देशों पर क्षेत्र में मोबाइल लूट की वारदातों पर कार्रवाई हेतु टीम गठित कर लगाया गया था। टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से तीन मोबाइल फोन,एक एचएफ डिलक्स मोटर साइकिल जप्त किया है।पूछताछ करने पर आरोपियों ने थाना खजराना क्षेत्र में ही तीन मोबाइल लूट की घटनाएं करना स्वीकार किया।
पकडे गए आरोपियों का नाम दीपक बड़ेरिया (20) निवासी सरस्वती नगर, तथा सुमित गोस्वामी (18) निवासी बाबा मनसब नगर, खजराना है।आरोपी नशा करने के आदी है।अपने इस शौक को पूरा करने के लिए राहगीरों से मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे।
पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक पूर्व में भी नकबजनी, डकैती की योजना जैसे  कई अपराधों में लिप्त रहा है और  आदतन अपराधी है। इसके संबंध में पुलिस और जानकारी निकाली रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend