# Tags
#पीपीएम न्यूज़ #भारत #मनोरंजन

OMG 2 फिल्म review

ओएमजी 2 लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म ओएमजी का सीक्वल है, जो दोस्तों के एक समूह के प्रफुल्लित करने वाले कारनामों पर आधारित है जो हर तरह की परेशानी में पड़ जाते हैं। फिल्म में पहली फिल्म के कुछ समान कलाकार हैं, साथ ही कुछ नए चेहरे भी हैं। कथानक पहले वाले के समान है, जिसमें दोस्त एक रहस्य को सुलझाने, एक खलनायक से बचने और रास्ते में मौज-मस्ती करने की कोशिश करते हैं। यह फिल्म चुटकुलों, मज़ाक और पॉप संस्कृति और सोशल मीडिया के संदर्भों से भरी है। यह फिल्म युवा दर्शकों के लिए है जो फूहड़ हास्य और इंटरनेट मीम्स का आनंद लेते हैं।

फिल्म में कुछ सकारात्मक पहलू हैं, जैसे अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री, आकर्षक साउंडट्रैक और रंगीन दृश्य। हालाँकि, फिल्म में कई खामियाँ भी हैं, जैसे मौलिकता की कमी, कमजोर कहानी और घिसी-पिटी बातों और रूढ़ियों का अत्यधिक उपयोग। यह फ़िल्म पहली फ़िल्म की सफलता पर बहुत अधिक निर्भर करती है, और कुछ भी नया या अभिनव पेश नहीं करती है। फ़िल्म में कुछ ऐसे दृश्य भी हैं जो कुछ दर्शकों के लिए अनुपयुक्त या आपत्तिजनक हैं, जैसे असभ्य भाषा, यौन संकेत और हिंसा। फिल्म में कोई स्पष्ट संदेश या नैतिकता नहीं है और ऐसा लगता है कि यह केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है।

कुल मिलाकर, ओएमजी 2 एक औसत दर्जे की कॉमेडी फिल्म है जो पहली फिल्म के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है। यह फिल्म कुछ दर्शकों को पसंद आ सकती है जो एक नासमझ और मूर्खतापूर्ण कॉमेडी की तलाश में हैं, लेकिन यह उन अन्य लोगों को निराश कर सकती है जो अधिक चतुर और रचनात्मक फिल्म की तलाश में हैं। यह फ़िल्म बच्चों या संवेदनशील दर्शकों के लिए उपयुक्त नहीं है, और कुछ आलोचकों द्वारा इसे समय और धन की बर्बादी माना जा सकता है। फिल्म को असभ्य और यौन सामग्री, भाषा और कुछ हिंसा के लिए पीजी-13 रेटिंग दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend