# Tags
#खेल #विश्व

“शाकिब अल हसन भारत के खिलाफ विश्व कप मैच में नहीं”

वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम लगातार चौथी जीत की तलाश में है। बांग्लादेश के साथ उनका मुकाबला एक रोमांचक मैच का वादा करता है, लेकिन बांग्लादेश को अपने नियमित कप्तान शाकिब अल हसन के बिना भारत का सामना करना पड़ेगा, उनकी अनुपस्थिति में, नजमुल होसन शान्तो ने बांग्लादेश टीम के लिए नेतृत्व की भूमिका निभाई है।

टॉस से ठीक पहले आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया कि शाकिब अल हसन भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे. वर्ल्ड कप के इस अहम मुकाबले में बल्लेबाजी करने वाले शान्तो ने शाकिब अल हसन की गैरमौजूदगी की वजह बताई. उन्होंने कहा, “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व का क्षण है। हम आज बल्लेबाजी करना चाहेंगे। पिच ताजा दिख रही है। अगर हम अच्छा स्कोर बना सके तो यह टीम के लिए फायदेमंद होगा। शाकिब अच्छी स्थिति में नहीं हैं।” ; नसुम उनके स्थान पर आ रहे हैं। हमने भारत के खिलाफ कुछ शानदार मैच खेले हैं और हमें उम्मीद है कि हम अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे। मुझे एक शानदार मैच की उम्मीद है। हमें भीड़ देखना पसंद है और उम्मीद है कि वे दोनों टीमों का समर्थन करेंगे। हसन आते हैं तास्किन के लिए,|”

बांग्लादेश के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने भी शाकिब अल हसन की स्थिति पर अपडेट दिया। शाकिब को पिछले मैच के दौरान दौड़ते समय चोट लग गई थी, हालांकि उन्होंने अपने दस ओवर का कोटा पूरा कर लिया था। उनकी बेचैनी स्पष्ट थी और उन्होंने मैच के बाद की बातचीत में भाग नहीं लिया। प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाकिब की उपलब्धता के बारे में पूछे जाने पर हाथुरुसिंघा ने कहा, “अगर वह खेलने के लिए तैयार नहीं है, तो हम उसे जोखिम में नहीं डालेंगे। लेकिन अगर वह तैयार है, तो संभावना है कि वह कल खेल सकता है।”

हाथुरुसिंघा ने आगे विस्तार से बताते हुए कहा. “उन्होंने कल अच्छी बल्लेबाजी की और विकेटों के बीच हल्की दौड़ लगाई। हमने आज स्कैन कराया, इसलिए हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, वह ठीक महसूस कर रहे हैं। हमने अभी तक उनकी गेंदबाजी का परीक्षण नहीं किया है। वह कल आएंगे।” सुबह, और हम निर्णय लेने से पहले उसका फिर से मूल्यांकन करेंगे।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend