# Tags
#पीपीएम न्यूज़ #मनोरंजन #मुख्य समाचार

 रणबीर कपूरको ED ने भेजा समन रणबीर कपूर

ऑनलाइन बेटिंग एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय समन भेजा है। महादेव बुक ऑनलाइन बेटिंग एप केस में रणबीर कपूर से 6 अक्टूबर को पूछताछ होने वाली है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप के एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, रणबीर कपूर को ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) समन भेजा है। ईडी रणबीर कपूर से 6 अक्टूबर को इस केस को लेकर पूछताछ करने वाली है। इस तरह से महादेव बुक ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप केस में रणबीर कपूर मुश्किलों में आ सकते हैं। गौरतलब है कि इस मामले में रणबीर कपूर के अलावा 14 बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम आ चुके हैं। इस खबर के आने के बाद रणबीर कपूर के फैंस चिंतित हो गए हैं।

इन स्टार्स से भी हो सकती है पूछताछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, महादेव ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप में रणबीर कपूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के तौर पर जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि इस ऐप का प्रमोशन करने के लिए रणबीर कपूर को भुगतान किया गया। रणबीर कपूर को ये भुगतान कैश के रूप में किया गया है। अब ईडी ने रणबीर कपूर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने रणबीर कपूर को बुधवार को समन भेजा है और शुक्रवार को उनसे पूछताछ करने वाली है। गौरतलब है कि महादेव ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में तमाम कलाकार शामिल हुए थे और उसमें से एक नाम रणबीर कपूर का भी है। बताया जा रहा है कि ईडी रणबीर कपूर के अलावा विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़, सनी लियोनी, भाग्यश्री, नुसरत भरूचा सहित 14 बड़े स्टार्स इस मामले में पूछताछ कर सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend