# Tags
#पीपीएम न्यूज़ #भारत #मनोरंजन #महाराष्ट्र

“हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन समय में हमें समय दें” – राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने अपनी पोस्ट ‘हम अलग हो गए हैं’ के बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है

राज कुंद्रा ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करने के बाद सुर्खियों में हैं, जिससे उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ अलगाव की अफवाहें उड़ गईं। अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ”हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन समय में हमें समय दें.” इसे राज कुंद्रा ने आधी रात 12 बजे शेयर किया था और ये जंगल की आग की तरह फैल गई. अभिनेत्री के पति ने अपने अलगाव वाले पोस्ट से कई लोगों को चौंका दिया। ऐसे कई लोग हैं जो व्यवसायी से अभिनेता बने इस अभिनेता की अपनी पहली फिल्म यूटी 69 के लिए इतना कम प्रचार पाने के लिए आलोचना कर रहे हैं, जो जेल में उनकी भयावह यात्रा की कहानी है।

पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ तलाक की अफवाहें शुरू करने के लिए राज कुंद्रा को बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया। क्या वे वास्तव में तलाक ले रहे हैं?

राज कुंद्रा को कथित तौर पर पोर्न फिल्म निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था क्योंकि उन्होंने 3 महीने से अधिक समय जेल में बिताया था और बाहर आने के बाद वह एक मुखौटा आदमी में बदल गए और मीडिया से उनका चेहरा छीन लिया गया। और आज वह उस मुखौटे से बाहर आकर मास्क मैन से राज कुंद्रा बन गए हैं। लेखन के इस पोस्ट के बारे में बात करते समय हम अलग हो गए हैं, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या युगल वास्तव में तलाक ले रहे हैं। फैंस इसे घटिया नौटंकी बता रहे हैं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend