# Tags

Road Accident: उज्जैन में कार ने उड़ाया चार लोगों को, सभी की मौत

इंदौरः उज्जैन के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक व्यक्ति ने कार भागते हुए चार लोगो को कुचल दिया. चारो मृतक दो मोटर सायकिल में सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के परखच्चे उड़ गए। वही एक मोटर सायकिल भी जल कर ख़ाक हो गयी। टक्कर के बाद कार एक खेत में जा कर पलट गयी।इस हादसे में कार चालाक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

भैरवगढ़ थाना प्रभारी जगदीश गोयल से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बुधवार दोपहर की है। भैरवगढ़ की तरफ से एक आर्टिका कार उन्हेल रोड पर तेज गति से भागते हुए जा रही थी।चकरावदा टोल के पास ग्राम गोयला की समीप इस कार ने सामने से आ रही दो मोटर सायकिल को टक्कर मार दी। दोनों मोटर सायकिल में चार लोग सवार थे।दोनों मोटर सायकिल में सवार चारो लोगों के परखच्चे उड़ गए। एक मोटर सायकिल इस टक्कर के बाद जल कर ख़ाक हो गयी। मौके पर पहुँच कर पुलिस ने चारो शवों को अस्पताल भेजवाया।वही कार चालाक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

चारो शवों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। जिनके नाम मुंशी पिता मुनीर खान एंव उनकी पत्नी जुबैदा निवासी ग्राम माकडोन तथा जसवंत लखेरा एंव उनकी पत्नी निर्मला निवासी ग्राम कुंडला के रूप में हुई है। मुंशी और उनकी पत्नी एक रिश्तेदार के यहाँ आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो कर वापस अपने घर लौट रहे थे। वही जसंवत पत्नी के साथ उज्जैन आ रहा था।  

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Send this to a friend